[xyz-ihs snippet="Telegram"]

बॉलीवुड में छाया मातम, ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरकर 3 Idiots के फेम अभिनेता का हुआ निधन..

फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर है. आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिल की मौत काम करते वक्त ऊंची इमारत से गिरने के कारण हुई। अखिल 58 साल के थे. एक्टर की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है. सोशल मीडिया पर फैंस नम आंखों से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

nn

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर हैदराबाद में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. वह बालकनी पर खड़े होकर काम कर रहे थे तभी ऊंची इमारत से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई. अखिल अपने पीछे पत्नी सुजैन बर्नर्ट को छोड़ गए हैं। खबरों की मानें तो जब अखिल ने आखिरी सांस ली तो उनकी पत्नी हैदराबाद में थीं।

nn

वैसे तो अखिल मिश्रा ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है, लेकिन ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन के छोटे से रोल ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई। इस फिल्म में एक सीन दिखाया गया है जिसमें आमिर खान लाइब्रेरियन दुबे के पास आते हैं और कहते हैं कि प्रिंसिपल ने आपको याद किया है. इसके बाद वह प्रिंसिपल से मिलने जाता है और उसके बाद आमिर चतुर की बात में बदलाव कर देता है। ये सीन इस फिल्म का बड़ा हिट था.

nn

nn

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]