[xyz-ihs snippet="Telegram"]

अपनी ननद के साथ Seema Haider ने किया ऐसा डांस देखते रह गए हर कोई,वीडियो हुआ वायरल।

सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। दरअसल, ऑनलाइन गेम PUBG खेलते-खेलते पाकिस्तान की सीमा को यूपी के ग्रेटर नोएडा के सचिन से प्यार हो गया। समय के साथ उनका प्यार इतना गहरा हो गया कि सीमा अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत आ गईं। 

nn

इसके बाद से उनकी प्रेम कहानी की चर्चा सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है. आए दिन उनकी जिंदगी से जुड़े वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं. इस बार सीमा हैदर की भाभी के साथ जोरदार डांस की इंस्टाग्राम रील खूब देखी जा रही है.

nn

इस वीडियो को सचिन की बहन पिंकी मीना ने 1 सितंबर को इंस्टाग्राम हैंडल @pinkimeena1020 से पोस्ट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 16.9 मिलियन (1 करोड़ से ज्यादा) और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही सैकड़ों यूजर्स ने फीडबैक भी दिया है. 

nn

और हां, यह पहली बार नहीं है कि पिंकी ने अपनी भाभी के साथ रील बनाई है, इससे पहले भी वह अपनी भाभी और भाई के साथ डांस वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं, जिन्हें लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ों बार देखा जा चुका है कई बार. बता दें, पिंकी को इंस्टाग्राम पर 75 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

nn

nn

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]