[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब शादीशुदा संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के साथ बनाए संबंध, खुद एक्टर ने दुनिया को बताई उस दिन की काली सचाई…..

संजय दत्त ने आज के समय में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपनी एक ऐसी पहचान बना ली है जिसको आज के समय में किसी पहचान की जरूरत ही नहीं है! ऐसे मैं आपको बता दें संजय दत्त अपनी फिल्म करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर ते हैं ऐसे में संजय दत्त ने बॉलीवुड की अदाकारा माधुरी दीक्षित के साथ भी कई फिल्में की है!

nn

ऐसे में अभिनेता संजय दत्त और माधुरी के बीच में उन दिनों काफी नजदीकियां भी थी और संजय दत्त ने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित को लेकर कई बातें कही है हालांकि माधुरी दीक्षित ने अब तक इस मामले में कोई भी चुप्पी नहीं तोड़ी है तो आज हम अपने आर्टिकल में आप सभी लोगों को माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की प्रेम कहानी का एक ऐसा सच बताने वाले हैं जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे!

nn

ऐसे में अगर अब माधुरी दीक्षित की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने अपने समय में कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद सभी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है जिसके चलते 80 के दशक की माधुरी दीक्षित आज के समय में भी काफी ज्यादा फेमस है! ऐसे में अगर माधुरी दीक्षित की फिल्म करियर की बात करें तो उनकी फिल्म करियर की लिस्ट में तेजाब और दिल साजन बेटा जैसी कई फिल्में शामिल है!

nn

ऐसे में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच में नजदीक या फिल्म साजन के दौरान बड़ी थी इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने एक मुख्य भूमिका निभाई थी हालांकि इस फिल्म में सलमान खान भी शामिल थे मगर संजय दत्त और माधुरी रील लाइफ में भी प्यार करते थे और रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे!

nn

संजय दत्त उस दौरान शादीशुदा थे उनकी पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था ऐसे में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त चोरी-छिपे समय में और संजय दत्त को यह बात काफी ज्यादा परेशान भी करती थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे ऐसे में अगर संजय दत्त शादीशुदा होते तो कोई दिक्कत नहीं होती लेकिन वह एक बेटे के पिता भी थे लेकिन दोनों ने इस बात की भी कोई परवाह नहीं की उसके बाद भी उन्होंने खलनायक फिल्म साइन कर ली जिसके बाद दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी थी लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हो पाया!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]