[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब लाइव शो में Shahid Kapoor अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर बोल गए बड़ी बात, कियारा और करण भी हुए शर्म से लाल…

Shahid Kapoor Kiara Advani on Koffee With Karan: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) एक ऐसा चैट शो है जिसे काफी पसंद किया जाता है और जहां कई दिलचस्प और मसालेदार गॉसिप सामने आती हैं। करण जौहर (Karan Johar) के इस चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी साथ नजर आ रही है. इस प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. एपिसोड के प्रोमो में शाहिद की जीभ उनके शरीर के एक हिस्से पर इस तरह फिसली कि करण और कियारा दंग रह गए।

nn

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के हर एपिसोड में, होस्ट करण जौहर अपने मेहमानों से उनकी निजी बातचीत और निजी जीवन के रहस्य निकालने के लिए कहते हैं। हाल ही में जारी प्रोमो में शाहिद और कियारा ने कई विषयों पर खुलासा किया है। करण के एक निजी सवाल पर शाहिद की जुबान फिसल गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि कियारा और करण दंग रह गए।

nn

Shahid Kapoor Kiara Advani on Koffee With Karan-

nn

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के एपिसोड में करण ने शाहिद से पूछा कि उनके मुताबिक उनके शरीर का सबसे सेक्सी अंग कौन सा है। शाहिद ने बिना कुछ सोचे-समझे तुरंत कहा कि वह हिस्सा फिलहाल कैमरे में नहीं दिख रहा है। जाहिर है कि शाहिद अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में बात कर रहे हैं और कियारा और करण उनका जवाब सुनकर चौंक गए।

nn

nn

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]