[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब सैफ ने की किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा: हनीमून पर रोज करीना बेडरूम में करती थी मजे के लिए ये काम..

अगर बॉलीवुड की बात करें तो करीना कपूर किस लिए काफी सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही है वहीं अभिनेत्री सैफ अली खान की पत्नी होने के नाते हमेशा ही सोशल मीडिया पर भी लोगों की भी चर्चा में बनी रहती है! ऐसे में उनके पति सैफ अली खान ने खुलासा भी किया है कि करीना कपूर अपने बेडरूम में सोने से पहले किस प्रकार का व्यवहार करती हैं! उन्होंने इस दौरान कहा है कि जब मैंने यह सब पहली बार देखा था तो मैं भी खुद काफी ज्यादा हैरान रह गया था! आपको बता दें कि सैफ अली खान हाल ही में कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे और इस बीच उन्होंने इस बारे में काफी खुलासे किए हैं!

nn

इस दौरान सैफ अली खान ने खुलासा करते हुए कहा कि हनीमून के दिन ही मुझे करीना कपूर के बारे में कई राज पता चल गए थे वैसे तो आज भी बेडरूम में करीना कपूर ऐसी ही हरकतें करती है! उन्होंने आगे कहा कि अभिनेत्री करीना सोने से पहले हमेशा ही अपना चेहरा लीड में देखकर हंसने लग जाती हैं तो जब पहली बार मैंने भी यह देखा तो काफी हैरान रह गया था! फिर मैंने करीना से पूछा कि आखिर तुम यह क्या कर रही हो? तो जिस पर करीना कपूर ने कहा कि लोग मुझे मुस्कुराते हुए देखते हैं तो मैं खुद को मुस्कुराते हुए देखती हूँ!

nn

हालांकि करीना कपूर की यह बात सुनकर सैफ अली खान भी हंसने लग गए थे! वहीं सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि रात को सोते समय करीना कपूर धारीदार पजामा और टी-शर्ट पसंद करती है! कभी भी अपने बालों को नीचे करके नहीं सोते हैं और अपने बालों के साथ एक पोनीटेल बनाकर ही सोती है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]