[xyz-ihs snippet="Telegram"]

आखिरकार शादी नहीं होने पर सोनाक्षी सिन्हा का छलका दर्द, कहा: आधी बूढ़ी हो गई पापा अब तक शादी नही कर रहे….

सोनाक्षी सिन्हा का छलका दर्द: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा को माना जाता है वहीं उन्होंने अपने अभिनय के दम पर काफी बड़ा नाम बनाया है सोनाक्षी सिन्हा अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड की फिल्म दबंग से कर चुकी है और उन्होंने पिछले काफी समय से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी है वह भी अपनी शादी को लेकर!

nn

वहीं दूसरी ओर सिन्हा मीडिया में अपने बयान को लेकर भी चर्चा का विषय बन गई हैं और इस बयान में अभिनेत्री ने बताया है कि वह अब काफी बुरी हो रही है लेकिन उनके माता-पिता शादी ही नहीं करवा रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने अपने कुंवारे रहने का कारण भी बताया है और अपने पिता को जिम्मेदार ठहराया है!

nn

वही सोनाक्षी सिन्हा ने बात करें बॉलीवुड की तो अभी तक काफी फिल्मों में काम कर लिया है और उनकी काफी फिल्में हिट भी रही है लेकिन फिलहाल तो वह अपनी निजी जिंदगी के लिए दिए गए बयान के चलते चर्चा में आ रही है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा की आयु फिलहाल 34 वर्ष की हो चुकी है और अभी तक वह कुंवारी भी है और ऐसे में इस बात का जिम्मेदार केवल और केवल वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ही बताती हैं!

nn

Disclaimer: इस जानकारी से webhindi jaankari का कोई भी लेना देना नहीं है बल्कि यह जानकारी एक न्यूज़ पोर्टल svnews24 से ली गई है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]