[xyz-ihs snippet="Telegram"]

शादी के बंधन में बांधने वाले थे शाहिद कपूर और करीना कपूर ,अब एक दूसरे का चेहरा देखना भी नहीं है, पसंद इस एक्टर की वजह से हो गया दोनों का ब्रेकअप ….

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है करीना कपूर। करीना कपूर ने बहुत ही नाम कमाया है बॉलीवुड में और बहुत सी हिट फिल्में की है। करीना कपूर देखने में बहुत खूबसूरत है। उनका नाम कलेक्टरों से भी जुड़ चुका है। जैसा की आप लोगो को याद होगा करीना का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ चुका है एक समय में उन दोनों का रिश्ता काफी खास था। दोनों में बहुत प्यार था रिश्ता बहुत मजबूत था। करीना और शाहिद ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्में भी की है।

nn

लेकिन दोनों का रिश्ता एक इंसान की वजह से हमेशा के लिए टूट गया। करीना कपूर का परिवार भी शाहिद कपूर को बहुत पसंद करता था। लेकिन कुछ गलत फहमी की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। खबरों की माने तो उनका रिश्ता करीना की माँ बबिता और उनकी बहन करिश्मा को बिल्कुल नहीं पसंद था। 2004 में जब उन दोनों की फिल्म फ़िदा आयी थी तभी से ही उनके बीच दूरिया आनी शुरू हो गयी थी।

nn

जब करीना कपूर को टशन फिल्म में काम मिला तब उन्हें सैफअली खान पसंद आने लगे थे। इधर करीना और शाहिद के झगड़े बढ़ गए थे जिसकी वजह उनकी माँ बबिता भी थी। आखिर में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। उसके बाद करीना ने सैफअली खान को डेट करना शुरू कर दिया था। और 5 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली और दोनों के 2 बेटे भी है वही 2015 में शाहिद ने भी मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली और आज दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे है उन दोनों के भी 2 बच्चे है।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]