[xyz-ihs snippet="Telegram"]

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने इस बंगले से कमाते है हर महीने 1 करोड़ रु जाने कैसे।

एक्टर सलमान खान ने एक्टिंग के अलावा हर महीने करोड़ों रुपये कमाने का नया जरिया भी बना लिया है. सलमान ने सांताक्रूज के लिंकिंग रोड स्थित अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 60 महीने के लिए किराए पर दे दिया है। प्रॉपस्टैक को मिले दस्तावेज के मुताबिक सलमान ने लिंकिंग रोड पर 2140.71 वर्ग फुट की कमर्शियल प्रॉपर्टी किराए पर दी है.

nn

संपत्ति निचली मंजिल, भूतल, पहली मंजिल और दूसरी मंजिल पर फैली हुई है। इस प्रॉपर्टी को लैंडक्राफ्ट रिटेल प्राइवेट लिमिटेड ने पांच साल के लिए किराए पर लिया है। कंपनी ने अभिनेता की संपत्ति को किराए पर देने के लिए 5.4 करोड़ रुपये की डिपॉजिट मनी जमा की है। सलमान को इस प्रॉपर्टी से पहले साल तक हर महीने 90 लाख रुपये किराया मिलेगा।

nn

हर साल किराया राशि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. शर्त के मुताबिक, सलमान को दूसरे साल से हर महीने 1 करोड़ रुपये, तीसरे साल में हर महीने 1.05 करोड़ रुपये, चौथे साल में हर महीने 1.10 करोड़ रुपये और पांचवें साल में हर महीने 1.15 करोड़ रुपये किराया मिलेगा। .

nn

मुंबई में अच्छे रिटर्न और प्रॉपर्टी के अच्छे किराए के कारण कई बॉलीवुड कलाकार कमर्शियल प्रॉपर्टी में निवेश कर रहे हैं। कुछ साल पहले तक ज्यादातर एक्टर्स के महंगे घर खरीदने की खबरें आती थीं। लेकिन अब ये चलन बदलने लगा है. हाल के दिनों में अभिनेता अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य ने व्यावसायिक संपत्ति खरीदी है।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]