[xyz-ihs snippet="Telegram"]

शाहरुख खान के बेटे के बाद अब बेटी सुहाना खान का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक मचा हंगामा

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान काफी चर्चित स्टार किड मनी जाते हैं वहीं शाहरुख खान की भी फैंस की संख्या काफी अधिक है इस वजह से उनका पूरा परिवार ही चर्चा में रहता है लेकिन इस समय तो सुहाना खान वेकेशन बनाती हुई नजर आ रहे हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है हालांकि अभी तक अभिनेत्री सुहाना खान ने वेकेशन प्लेस के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया. वह इन छुट्टियों को मनाने के लिए अपनी मां गौरी खान के साथ पहुंची हुई है वही तस्वीर और वीडियो इस समय काफी चर्चा में है.

nn

दरअसल सुहाना खान ने अपनी जिन तस्वीरों को इस समय शेयर किया है उसमें वह सनसेट के समय समुद्र के किनारे पर खड़ी हुई पोज देती हुई नजर आ रही है वहीं इन तस्वीर में सुहाना खान का फेस भी साफ नजर नहीं आ रहा है लेकिन पिंक लॉन्ग ड्रेस में वह परफेक्ट फिगर प्लांट करती हुई नजर आ रही है.

nn

इन तस्वीर के अलावा सुहाना खान ने वीडियो को भी शेयर किया है जिसमें वह बाजी में बैठी हुई दिखाई दी है और सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर खूबसूरती बढ़ती भी नजर आ रही है वही इस वीडियो में सुहाना खान ने अपने बालों को झटकते हुए कैमरे में देखकर मुस्कुराते हुए नजर आई है और इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में स्माइल करती हुई इमोजी बनाई है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]