[xyz-ihs snippet="Telegram"]

सन्नी देओल को पछाड़कर शाहरुख खान निकले आगे।

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन नई फिल्मों के साथ बड़े-बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं लेकिन इस भी 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान भी बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी जो कि अब तक हिट साबित हो रही है और शानदार सफलता के चलते इन दिनों शाहरुख खान भी जशन मना रहे हैं जहां 4 साल के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दिखाई दिए हैं तो एक के बाद एक धुआंधार फिल्में हिट दे रहे हैं.

nn

शाहरुख खान ने इसी साल में दो फिल्में दे दी है वही साल की शुरुआत में पठान फिल्म रिलीज की गई थी जिसे काफी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था और अब एक बार फिर से धमाकेदार वापसी शाहरुख खान ने कर ली है उनकी इस साल की दूसरी फिल्म जवान रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है.

nn

यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में आ गई थी जिसके बाद से ही शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती हुई आगे बढ़ रही है वहीं शाहरुख खान की फिल्म ने नया रिकॉर्ड भी हासिल कर लिया है इस रिकॉर्ड के साथ अब बादशाह खान यानी कि शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चा में है वही फैंस के बीच भी वह चर्चा का विषय बने हुए हैं.

nn

जानकारी के अनुसार तो जवान फिल्म ने हिंदी भाषा में 505 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है वहीं इसकी शानदार कमाई के साथ हिंदी फिल्में सिनेमा जगत में एक अलग पहचान भी तैयार कर ली है वहीं अब दूसरी अन्य भाषाओं में भी जवान फिल्म की कमाई के बारे में बात की जाए तो कुल मिलाकर 563 करोड़ का जबरदस्त कारोबार कर चुकी है जो की इंडिया में अभी तक किसी भी हिंदी फिल्म के लिए काफी है.

nn

वहीं अब इस मामले में तो शाहरुख खान ने कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है हाल ही में सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था लेकिन जवान फिल्म ने उसे भी पीछे छोड़ दिया है और लगातार कमाई के नई कीर्तिमान हासिल कर रही है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]