[xyz-ihs snippet="Telegram"]

अब ‘सावधान इंडिया’ को होस्ट करेंगा ये दमदार अभिनेता, सुशांत सिंह को दिखाया बाहर का रास्ता?

इस 26 सितंबर से स्टार भारत ‘सावधान इंडिया’ ने कई खतरनाक अपराधों के प्रति दर्शकों को सचेत और जागरूक करने के लिए अपनी नई सीरीज ‘क्रिमिनल डिकोडेड’ के साथ चैनल पर सनसनीखेज दस्तक दी है. 2012 से ‘सावधान इंडिया’ शो की मेजबानी कर रहे अभिनेता सुशांत सिंह अब एक घरेलू नाम बन गए हैं। इसलिए इस सीजन में भी वह शो की विरासत को आगे बढ़ाते हुए शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं.

nn

एक खास खबर आ रही है कि ‘सावधान इंडिया-क्रिमिनल डिकोडेड’ के कुछ स्पेशल एपिसोड्स को होस्ट करने के लिए पंकज त्रिपाठी से संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. ऐसे में दर्शकों के लिए ये क्राइम शो देखना और भी दिलचस्प होने वाला है.

nn

शो ‘सावधान इंडिया- क्रिमिनल डिकोडेड’ के सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की प्रतिभा को देखते हुए चैनल ने उन्हें कुछ खास सनसनीखेज क्रिमिनल में शामिल कर लिया है. इस शो से जुड़े मामले. को एपिसोड होस्ट करने के लिए अप्रोच किया गया है. इन एपिसोड्स में कुछ दिल दहला देने वाली वास्तविक घटनाओं का नाटकीयकरण किया जाएगा, जो न केवल दर्शकों को सचेत करेगा बल्कि उन्हें अपराधियों की मानसिकता को समझने में भी मदद करेगा।

nn

आपको बता दें कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी का भारतीय सिनेमा में अहम योगदान रहा है। उन्होंने कई मशहूर फिल्मों में अपने अहम किरदारों से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि घर-घर में मशहूर भी हो गए। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों पर कई गंभीर मुद्दों पर काम किया। ऐसे में ये साबित हो गया है कि बॉलीवुड में उनके दिल जीतने वाले काम को देखते हुए उन्हें ये जिम्मेदारी देने का फैसला किया गया है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]