[xyz-ihs snippet="Telegram"]

मुकेश-नीता अंबानी की नातिन के आगे कुछ भी करीना-सैफ अली खान का बेटा तैमूर खान लगती है बहुत ही क्यूट।

गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार ने बेहद भव्य तरीके से गणपति पूजा की. इस मौके के लिए अंबानी परिवार के घर एंटीलिया को खास तौर पर सजाया गया था। अंबानी परिवार ने खूबसूरत लाइटिंग और फूलों से गणपति बप्पा के स्वागत की तैयारी की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में नीता अंबानी अपनी पोती के साथ नजर आ रही हैं. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

nn

अंबानी परिवार के गणपति उत्सव कार्यक्रम के दौरान कई हस्तियां बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं. पूजा में शामिल होने के लिए सभी लोग पारंपरिक परिधान पहनकर आए थे। इस इवेंट की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अंबानी परिवार के फैन पेज पर देखने को मिल रहे हैं। जिनमें से एक अब हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा की बेटी यानी पोती आद्या को गोद में लिए हुए गणपति बप्पा के पास खड़ी नजर आ रही हैं.

nn

neeta

nn

वीडियो में नीता अंबानी ऑरेंज साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस खास मौके पर ईशा अंबानी की बेटी ने नीले रंग का प्रिंटेड लहंगा चोली पहना था। जो अपनी दादी की गोद में पूरे पंडाल को देखती नजर आईं. लहंगे से ज्यादा आदिया की क्यूट पोनीटेल उन्हें और भी आकर्षक बेबी बना रही थी। अब वीडियो पर अंबानी परिवार के फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं.

nn

nn

आपको बता दें कि एंटीलिया में हुई इस गणपति पूजा में सिर्फ राजनेता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं. शाहरुख खान अपने परिवार और सास के साथ मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। इसके अलावा ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ गणपति पूजा में शामिल हुईं.

nn

खूबसूरत आलिया भट्ट इस दौरान लाल साड़ी पहने नजर आईं. जो अयान मुखर्जी के साथ पूजा में पहुंचे थे. इस पूजा में बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए. इसके अलावा फैंस की पसंदीदा जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बप्पा का आशीर्वाद लेने मुकेश अंबानी के घर पहुंचे।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]