[xyz-ihs snippet="Telegram"]

टीवी सीरियल की सुपरस्टार दिव्यांका त्रिपाठी का सालों बाद छलका दर्द, कहा: मैंने इसके प्यार में पागल थी फिर भी….

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने आज के समय में अपने एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से घर-घर में अपनी एक पहचान बना ली है ऐसे में आपको यह भी बता दे दिव्यंका त्रिपाठी ने “यह है मोहब्बते” जैसे सीरियलों में भी काम करने के बाद काफी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है हालांकि अब दिव्यांका त्रिपाठी इस शो में नजर नहीं आती लेकिन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीर शेयर करती रहती है तस्वीर को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं!

nn

दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अक्सर ही अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है कई बार तो अभिनेत्री अपनी तस्वीरों का कारण काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं ऐसे में इसी बीच दिव्यांका त्रिपाठी का एक खुलासा सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद सभी फैंस काफी अदा हैरान हो गए हैं आपको बता दें अपने खुलासे में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपना सदियों पुराना प्यार के बारे में कुछ बातें कही हैं!

nn

दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलासा करते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताया है उन्होंने कहा है कि एक समय ऐसा था जब हम दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी ज्यादा पागल थे लेकिन एक बार एक ऐसा मोड़ आया जहां उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे उस समय दिव्यांका त्रिपाठी काफी बुरी तरह से टूट गई थी ऐसे में अभिनेत्री ने यह भी बताया उस समय मैंने अपने प्यार को पाने की कुछ किया मैं हर एक काम करने के लिए तैयार हो गई थी लेकिन फिर भी उसने मेरे साथ रिश्ता तोड़ दिया!

nn

दरअसल हम जी बॉयफ्रेंड की बात कर रहे हैं उससे दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात एक सीरियल के सेट पर हुई थी जिसका नाम ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ था आपको बता दें दिव्यांका त्रिपाठी के बॉयफ्रेंड का नाम शरद मल्होत्रा है. इस सीरियल के सेट पर उनके बीच में दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती एक की गहरी दोस्ती में बदल गई जिसके बाद आगे जाकर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई!

nn

ऐसे में आपको बता दें इन दोनों ने अब तक के अपने रिश्ते को ऑफिशल नहीं किया था लेकिन एक बार इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को सोशल मीडिया पर सामने खोल दिया था उन्होंने कहा था कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर जिसके बाद दोनों का रिश्ता करीब 8 साल तक चला था!

nn

लेकिन जब 8 साल के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची तो उस समय शायद मुकर गए थे जिसके बाद शरद ने दिव्यंका त्रिपाठी से रिश्ता खत्म करने के लिए कह दिया था ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलासा करते हुए कहा जिस वक्त मेरा और शरद का ब्रेकअप की बात आई तो मैं बिल्कुल टूट गई थी!

nn

ऐसे में फिर अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब मेरा और शरद का ब्रेकअप हो गया था तो मेरा काफी बुरा हाल हो गया था और मैं अंधविश्वास में भी काफी ज्यादा विश्वास करने लगी थी क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि शरद के ऊपर किसी ने जादू टोना टोटका कर दिया है जिसके चलते वह अपना 8 साल पुराना रिश्ते को भी बर्बाद करना चाहता है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]