[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जल्द ही सीमा हैदर बनने वाली है 5वे बच्चे की माँ सचिन बनेंगे पिता?

बॉलीवुड की दुनिया तो हमेशा ही चर्चा में रही है लेकिन इन दोनों तो सीमा हैदर काफी चर्चा बनी हुई है जो कि पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई है. आए दिन सीमा हैदर को लेकर सोशल मीडिया पर हजारों खबरें चलती रहती है तरह की बातें होती रहती है. इतना ही नहीं बल्कि सीमा हैदर को तो जब से वह भारत आई है तब से कई प्रकार के ऑफर भी आ चुके हैं जिनमें एक ऑफर तो फिल्म में काम करने का भी है.

nn

जैसा कि आप लोगों को मालूम होगा की सीमा हैदर नेपाल के रास्ते सचिन के प्यार में पागल होते हुए भारत पहुंच गई और अपने साथ अपने चार बच्चों को लेकर आई थी. लेकिन अब सीमा हैदर को लेकर एक और चौका देने वाली खबर सामने आ रही है जिसको सुनने के बाद हर कोई काफी ज्यादा हैरान है बताया तो ऐसा जा रहा है की सीमा हैदर अब अपने पांचवें बच्चों की तैयारी कर रही है.

nn

जी हां खबर तो ऐसी सामने आ रही है कि जल्द ही अब वह सचिन के बच्चे की मां-बाप बनने और इस खबर को सुनकर हर तरफ जहां लोग उनको एक तरफ बधाई के संदेश दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सीमा ने भी इस बात को लेकर खुद सच्चाई जाहिर कर दी है सीमा हैदर ने खुद बता दिया है कि अभी उनके बारे में जो कुछ यह बातें कहीं जा रही है इन बातों में किसी भी प्रकार की कोई भी सच्चाई नहीं है सीमा हैदर के इस बयान से यह तो साफ हो गया कि पांचवें बच्चों की बात मैजिक अफवाह है जिसकी वजह से लोग इन बातों को कहना बंद कर चुके हैं.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]