[xyz-ihs snippet="Telegram"]

JIO दे रहा है 21 GB डाटा बिल्कुल फ्री, जाने कैसे?

रिलायंस कंपनी की Jio जो हमेशा ही अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक शानदार प्लान ऑफर करती रहती है वही कंपनी के पोर्टफोलियो की बात करें तो यूजर्स को हर प्रकार की सुविधा दी जाती है. यदि आप ज्यादा डाटा वाले प्लान की भी तलाश कर रहे हैं तो रिलायंस जिओ की तरफ से Top Trending Jio Plan ट्राई कर सकते हैं.

nn

जिओ कंपनी अपने इस Top Trending Plan में 365 दिनों की वैलिडिटी का ऑफर दे रही है और यह प्लान रोजाना आपको ढाई जीबी तक का इंटरनेट की सुविधा भी दे रही है. खास बात तो यह है कि यह ऑफर में कंपनी की तरफ से 21 GB का एक्स्ट्रा डाटा भी बिल्कुल फ्री में दिया जा रहा है. इतना ही नहीं बल्कि योग्य उपभोक्ताओं को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G उत्तर भी दिया जा रहा है.

nn

एक-एक करके Top Trending Jio Plan जानते हैं और इसके फायदे के बारे में-

nn

रिलायंस जिओ का 299 रुपए वाला प्लान | Jio 299 RS Plan 

nn

इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रखी है और ग्राहक को रोजाना 2GB तक का डाटा मिल रहा है वही 7gb एक्स्ट्रा डाटा भी कंपनी की तरफ से फ्री में दिया जा रहा है इतना ही नहीं बल्कि योग्य उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G का डाटा भी दिया जा रहा है वही इस प्लान में देश भर के सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है और इसके साथ ही JioTV और Jiocinema का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है.

nn

रिलायंस जिओ का 799 रुपए वाला प्लान | Jio 799 RS Plan 

nn

इस प्लान में कंपनी की तरफ से 90 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है और रोजाना 2GB तक का डाटा का लाभ आप लोग उठा सकते हैं वहीं इसके साथ ही 14gb का एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जा रहा है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस के भी अच्छी खासी सुविधा है और इसके साथ भी आपको जिओ टीवी और जिओ सिनेमा का एक्सेस दिया जा रहा है.

nn

रिलायंस जिओ का 2999 रुपए वाला प्लान | Jio 2999 RS Plan 

nn

यह प्लान काफी बड़ा प्लान है जो की 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है इसमें यूजर्स को प्रतिदिन ढाई बीबी का उत्तर दिया जाता है और साथ ही 21 जीबी एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है इस प्लान में भी अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर कंपनी दे रखी है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा है और इस प्लान में जिओ टीवी और जिओ सिनेमा बिना किसी एक्टर चार्ज के एक्सेस दिया जा रहा है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]