[xyz-ihs snippet="Telegram"]

Today Gold Price: पितृ पक्ष से पहले सोने का हुआ बुरा हाल इतने रु कम हुआ सोने का रेट सुनकर झूम उठोगे आप।

Today Gold-Silver Rate: अगर आप लोग भी हाल के दिनों में ज्वेलरी बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप लोगों के लिए यह बड़े काम की खबर साबित हो सकती है क्योंकि इस कारोबारी हफ्ते में सोने और चांदी के भाव में बड़ा बदलाव हो गया है भारत में आज 22 कैरेट सोने की कीमत ₹55,100 प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन भी 22 कैरेट सोने की कीमत (Today 22 Caret Gold Price) यही आकी गई थी यानी कि आज सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है तो आप जल्द ही अपनी ज्वेलरी बनवा सकते हैं.

nn

वहीं अगर 24 कैरेट सोने की कीमत (Today 24 Caret Gold Price) की बात करें तो आज के दिन यह कीमत ₹60,100 प्रति 10 ग्राम पर चल रहे हैं और आज सोने की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं देखा गया है वहीं दूसरी और बात करें चांदी की कीमत (Today Silver Price in India) में तो आज बड़ा बदलाव होता हुआ दिख रहा है चांदी की कीमत 75,800 प्रति किलोग्राम पर चल रही है जबकि बीते दिन यह कीमत 74,500 प्रति किलो हुआ करती थी.

nn

हालांकि चांदी की कीमत में भी कोई खास बदलाव नहीं देखा जा रहा है वैसे तो जानकारी के लिए बता दे कि उपरोक्त सोने की कीमतें सांकेतिक होती है इसमें जीएसटी, टीसीएस और अन्य टैक्स शामिल नहीं है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]