[xyz-ihs snippet="Telegram"]

देश का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल का M.MS हुआ लीक मचा हंगामा।

पंजाब के जालंधर का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल पिछले तीन दिनों से चर्चा में है। कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल हैं सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर। ये दोनों अनोखे कुल्हड़ पिज्जा बनाने और बेचने के लिए वायरल हो गए। अब उनकी चर्चा उनके वीडियो मेकिंग को लेकर हो रही है. मामला इतना गंभीर हो गया है कि पुलिस तक पहुंच गया है. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

nn

दरअसल, कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है. इस प्राइवेट वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये कपल ट्रोल हो गया. लोगों ने दोनों के लिए खूब भद्दे कमेंट्स किए. इस मामले में दोनों ने एक वीडियो भी जारी किया और उसमें अपना दर्द भी बयां किया.

nn

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के निजी पल का वीडियो किसी ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया. कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा और शेयर किया. लोगों ने इस कपल के लिए कई बुरे, भद्दे और गंदे कमेंट्स भी किए.

nn

सहज और गुरप्रीत दोनों कुल्हड़ पिज्जा बनाते और बेचते हैं। हाल ही में एक फूड ब्लॉगर ने इसका वीडियो बनाकर पोस्ट किया. दोनों इंटरनेट की दुनिया में मशहूर हो गए. खूब वायरल हुआ. दोनों की बिक्री भी बढ़ी. फिर दोनों के बीच काफी बातचीत हुई.

nn

इधर, सहज अरोड़ा ने निजी पलों के वीडियो को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि यह वीडियो फर्जी है. उन्होंने यहां तक कहा कि यह वीडियो एआई जनरेटेड है. सहज अरोड़ा ने थाने के सामने मीडिया से भी बात की. उन्होंने इसकी शिकायत जालंधर के थाना नंबर 4 में दर्ज कराई है।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]