[xyz-ihs snippet="Telegram"]

इतने अरब रु की मालकिन है आनंद महिंद्रा की बेटी इस काम से कमाती है रु।

आनंद महिंद्रा भारत के एक बड़े बिजनेसमैन माने जाते हैं वहीं ऑटोमोबाइल के दिग्गज महिंद्रा ग्रुप आज के समय में देश और विदेश के कई सेक्टर में कारोबार करता हुआ नजर आ रहा है वही फोर्ब्स के अनुसार तो आनंद महिंद्रा की नेटवर्थ यानी की कुल संपत्ति 2.6 अर्ब डॉलर है. वहीं अगर आनंद महिंद्रा की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अनुराधा से शादी रचाई है जिससे उनको दो बेटियां हैं जिनका नाम दिव्या और आलिका महिंद्रा है.

nn

आनंद महिंद्रा की पत्नी अनुराधा तो वर्तमान समय में वर्व और मेंस वर्ल्ड मैगजीन की एडिटर है जो की बेहद ही लग्जरी और रॉयल लाइफस्टाइल के लिए फेमस है. इन सबके अलावा बताया ऐसा भी जाता है कि उनके घर में दुनिया की बेहद कीमती चीज मौजूद है. वहीं अगर बात उनकी बेटी के बारे में की जाए तो उनकी बड़ी बेटी दिव्या ने बैचलर की डिग्री प्राप्त की है साल 2009 में ही ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने बतौर फ्री डांसर के रूप में कई संगठन के साथ मिलकर कार्य किया है और इसके बाद 2016 में वर्व मैगजीन दिन में उनकी माता एडिटर हैं उसको जॉइन कर लिया था और फिलहाल वह बतौर आर्ट डायरेक्टर कम कर रही है.

nn

n

anand mahindra daughtern
anand mahindra daughter
n

n

nn

वहीं उनकी बड़ी बेटी दिव्या महिंद्रा ने न्यूयॉर्क में रहने वाले मैक्सिकन मूल मशहूर आर्टिस्ट जॉर्ज जपता से शादी रचाई है इन सब के अलावा आनंद महिंद्रा की छोटी बेटी आलिका ने भी एक फ्रांसीसी सिटीजंस के साथ शादी रचाई है. यहां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुंबई में आनंद महिंद्रा सबसे रईस इलाकों में से एक उल्टा माउंट रोड पर रहते हैं इन सबके अलावा उनके पास एक फेमस आर्ट म्यूज़ियम है जिसमें वह कई अनमोल चीजों की मूर्तियां और तस्वीरों को रखते हैं.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]