[xyz-ihs snippet="Telegram"]

लड़की को OYO होटल में ले जाने से पहले जान ले यह जरूरी नियम, नहीं तो हो सकती है हवालात की सैर

आज हर एक शहर में ओयो होटल आसानी से मिल जाता है और यह होटल कपल के लिए काफी फेमस है यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को ओयो होटल में लेकर जा रहे हैं तो उससे पहले कुछ नियम के बारे में जानना बेहद आवश्यक है क्योंकि हाल ही में कुछ नियम में बदलाव किया गया है. दरअसल ओयो होटल में जाने से पहले हर कोई यह जानना चाहता है कि हमारे लिए कौन सा होटल सही रहेगा यदि आप किसी पार्टनर के साथ ओयो होटल जा रहे हैं तो सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना बेहद आवश्यक है कई बार आप कम पैसे देने के लालच में यो बुक कर लेते हैं जहां पर आपको सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतें हो जाती है.

nn

अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला ओयो होटल बुक करने के लिए किसी भी शहर में होटल होस्ट समय फिल्टर में केवल यो वेलकम कपल चुनना चाहिए यदि आप ओयो एप में रिलेशनशिप मोड में सक्षम कर सकते हैं तो आपको कानूनी परेशानी नहीं होगी यदि आपकी शादी नहीं हुई है तो आपको यही विकल्प चुनना होगा यदि आपको कोई भी शिकायत है तो वह हेल्पलाइन नंबर 9313931393 पर संपर्क कर सकते हैं इतना ही नहीं बल्कि help.oyorooms.com पर एक ईमेल भी भेज सकते हैं.

nn

हालांकि अब जोड़ियां के लिए होटल में रुकना पूरी तरीके से कानूनी हो चुका है अनुच्छेद 21 जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा के तहत यह कहता है कि कानून के द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा। अनुच्छेद 21 दो प्रकार के अधिकारियों की सुरक्षा देता है जैसे कि जीवन का अधिकार और व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार और इन अधिकार को डेवलप करने का मकसद बिल्कुल आसान तरीके से सरकार ध्यान दे रही है.

nn

लेकिन अब सवाल खड़ा होता है कि क्या ओयो रूम अविवाहित जोड़ों के लिए जाना सुरक्षित हैं और क्या आपको इसमें कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं तो आपको बता दे की नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत ओयो होटल में अवैध दबाव और पदार्थ की अनुमति नहीं होती यह पूरी तरीके से गैरकानूनी होता है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]