[xyz-ihs snippet="Telegram"]

हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी फिर से बनने वाली है मां? बेबी बंप के साथ तस्वीर हुई वायरल, देखें फोटो…..

हरियाणा का जाना माना नाम सपना चौधरी जोकि लोगों की दिलों की धड़कन है वही सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी है नजर आती है और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं अभिनेत्री कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने वीडियो की वजह से फैंस के बीच बनी रहती है वही कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी काफी वायरल होती हुई दिखाइए इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी प्रेग्नेंट है और उनका बेबी भी साफ तौर पर देखा जा रहा है तो सवाल तो ऐसा खड़ा होता है कि क्या सच में ही सपना चौधरी करती है या वह दूसरी बार मां बनने वाली है चलिए हम आपको बता देते हैं!

nn

जैसा कि हमने अभी आपको बताया है कि सपना चौधरी शायद एक बार फिर से मां बनने वाली है दरअसल इस हरियाणवी डांसर की एक तस्वीर हुई है जिसमें सपना चौधरी ने पीले कलर की साड़ी पहनी हुई है उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है! वही तस्वीर से तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना चौधरी प्रेग्नेंट है और इस तस्वीर में उनके साथ एक और महिला दिखाई दे रही है!

nn

वही वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी की मांग में सिंदूर लगा हुआ है! गले में मंगलसूत्र है और उनका एक बड़ा सा बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है! वही सपना चौधरी ने अपने बेबी बम पर हाथ रखा हुआ है! लेकिन आपको बता दें कि हालांकि यह तस्वीर अभी वायरल हो रही है लेकिन यह तस्वीर काफी पुरानी है! यह सपना चौधरी की पहली प्रेग्नेंसी के समय की तस्वीर है उस समय जब सपना चौधरी प्रेग्नेंट थी यह उस समय की है! लेकिन वर्तमान में ऐसा कुछ भी नहीं है वह दोबारा मां नहीं बनने वाली है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]