[xyz-ihs snippet="Telegram"]

यूपी के स्कूल की चार मास्टरनी शराब पीते पीते जिसके हाथ कापते हो गाने पर लगने लगी जोरदार ठुमके, रील हुई वायरल…..

जैसा कि आजकल के जमाने में सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो वायरल होती ही रहती है जिनमें ज्यादातर तो डांस की वीडियो होती है और अब एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो कि इस समय काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. दरअसल गजरौला के खुंगावली परिषदीय विद्यालय की चार शिक्षिका का यह वीडियो है जो कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. इन चारों ने रील बनाकर अलग-अलग गानों पर डांस किया है. वही स्कूल और खेतों को जाने वाले रास्ते में बनी रील को देखकर लोग भी सवाल खड़े कर रहे हैं कि डांस करने वाली शिक्षिका स्कूल में आखिर क्या पढ़ती होगी?

nn

वही विद्यालय के खंड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी को इस मामले की जांच करने को सौंप दिया है वहीं बृहस्पतिवार यानी कि गुरुवार को जिले में चार शिक्षिकाओं की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वही वायरल वीडियो में चारों शराब पीते पीते जिसके हाथ काटते हो इस गाने पर डांस करती हुई नजर आई है इन सबके अलावा गदर और अन्य फिल्म के गानों पर भी शिक्षिका डांस करती हुई दिखाई दी है कभी स्कूल के परिसर में डांस कर रही हैं तो कभी खेतों में जाकर या उसके जाने वाले रास्ते पर डांस करती हुई नजर आई है.

nn

हालांकि इस वीडियो में दिखाई दे रहे वातावरण और आसपास की फसलों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि यह कुछ दिनों की पुरानी वीडियो है क्योंकि यह बारिश का वीडियो है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है की बारिश हो रही है जिससे बचने के लिए एक शिक्षिका छाता लगाकर अंदर कमरे की तरफ जा रहे हैं वहीं स्कूल परिसर में भी बारिश का पानी भरा हुआ है अलग-अलग इन वीडियो को लेकर चारों शिक्षिका इन दिनों चर्चा में है.

nn

लेकिन लोग तो सवाल खड़ा कर रहे हैं की वीडियो बनाने में लगी चारों स्कूल में पड़ता क्या होगी उनका ध्यान तो वीडियो बनाने पर ही रहता है वही विद्यालय के कुछ छात्राओं ने डीएम को 19 सितंबर को शिकायत पत्र भी जारी कर दिया है जिसमें कहा गया है कि गांव के विद्यालय में तैनात शिक्षिका का ध्यान पढ़ाई लिखाई वह तो वीडियो बनाने में व्यस्त दिख रही है इसका बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है अब मामला जांच अधिकारियों तक पहुंच चुका है तो प्रकरण की जांच खंड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी को सौंप दी गई है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]