[xyz-ihs snippet="Telegram"]

नीता अंबानी से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान है उनकी समधन।

नीता अंबानी की पहचान केवल मुकेश अंबानी की पत्नी तक ही सीमित नहीं है। आईपीएल में मुंबई इंडियन टीम की मालकिन होने के अलावा, वह अपने सुरुचिपूर्ण फैशन सेंस के कारण स्टाइल की दुनिया में भी एक विशेष स्थान रखती हैं। न सिर्फ उनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है बल्कि वह हर तरह के आउटफिट को इतनी ग्रेस के साथ कैरी करती हैं कि कोई भी उनके लुक को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। हालांकि इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि 55+ होने के बाद भी नीता अंबानी काफी फिट हैं।

nn

नीता अंबानी से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान है उनकी होने वाली समधन।

nn

ये भी एक बड़ी वजह है कि जब वह भारतीय पारंपरिक परिधान पहनती हैं तो उनका लुक बिल्कुल अलग लेवल पर नजर आता है। हालांकि नीता अंबानी की खूबसूरती के बारे में सभी जानते हैं। लेकिन इस मामले में उनकी समर्थक शैला मर्चेंट भी कुछ कम नहीं हैं। नीता अंबानी की तरह वह भी तेज फीचर्स की मालकिन हैं। उन्हें न सिर्फ सजने-संवरने का काफी शौक है, बल्कि देसी स्टाइल पर भी उनकी खासी पकड़ है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं, शैला मर्चेंट का खूबसूरत लुक उनकी बेटी की मेहंदी में देखने को मिला, जिसके बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया.

nn

नीता अंबानी से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान है उनकी होने वाली समधन।

nn

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है। ऐसा इसलिए क्योंकि बहुत जल्द अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ऑफिशियली सगाई करने वाले हैं। दोनों की प्री इंगेजमेंट पार्टी का जश्न भी शुरू हो गया है, जिसकी खूबसूरत तस्वीरों ने इस समय इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

nn

नीता अंबानी से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान है उनकी होने वाली समधन।

nn

ऐसे में सगाई से ठीक पहले राधिका मर्चेंट की मेहंदी की रस्म रखी गई, जिसमें अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा मर्चेंट परिवार शामिल हुआ. इस दौरान दुल्हन की मां का भी बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला, जिन्होंने मॉडर्न कपड़े पहनकर पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]