[xyz-ihs snippet="Telegram"]

स्ट्रीट हैरेसमेंट कैंपेन में पहुंची ऐश्वर्या राय, इवेंट में देख लोग करने लगे 12 साल पहले ऐश्वर्या को याद…

आज के समय में दुनिया भर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे हैरसमेंट एक बड़ा मुद्दा बन चुका है. इसको लेकर लगातार दुनिया भर की सरकारी काम कर रही है ताकि महिलाओं के खिलाफ हो रहे इन मामलों को काम किया जा सके. वहीं कुछ ऐसी भी संस्थाएं हैं ऐसी कंपनियां हैं जो लगातार कैंपेन चलकर महिलाओं को जागरूक करती रहती है और ऐसे मामलों को कम से कम होने के लिए देश दुनिया में लोगों को भी जागरूक करती है.

nn

n

Aishwarya Rai attends L'oreal Paris Campaign Against Street Harassmentn
Aishwarya Rai attends L’oreal Paris Campaign Against Street Harassment
n

n

nn

अब इसी कड़ी में लॉरियल कंपनी ने भी स्ट्रीट हरासमेंट के खिलाफ एक कैंपेन शुरू किया है और इसमें अमिताभ बच्चन की बहू और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी हिस्सा लिया है. इस समय ऐश्वर्या राय की कुछ नई तस्वीर भी सामने आई है जिसको लेकर वह काफी चर्चा में है और यह तस्वीर इसी कैंपेन की तस्वीरें हैं. दरअसल तस्वीरों को देखकर तो लोग 12 साल पहले ऐश्वर्या राय को याद करने लग गए हैं.

nn

n

aishwerya rain
Aishwarya Rai attends L’oreal Paris Campaign Against Street Harassment
n

n

nn

वहीं लॉरियल कंपनी के द्वारा कैंपेन का लक्ष्य महिलाओं और पुरुषों को स्ट्रीट हरासमेंट के खिलाफ आगे बढ़ता रहा है. ऐसे में लोगों के मन से खतरे और दर को निकालने का ही इस कैंपेन का सबसे बड़ा उद्देश्य है कि कहीं हैरिस करने वाला गुस्सैल और आपकी सेफ्टी को लेकर खतरा नहीं बन सकता। लोगों के अंदर हिम्मत बढ़ानी है कि हमें उसे बारे में सोने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है.

nn

n

L'oreal Paris Campaign Against Street Harassmentn
Aishwarya Rai attends L’oreal Paris Campaign Against Street Harassment
n

n

nn

वही इस मौके पर विश्व सुंदरी भी दिखाई दी जो की बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई है और उनका लुक और कॉन्फिडेंस हमेशा की तरह ही कमरे के सामने जबरदस्त दिखाई दिया है हालांकि उनकी तस्वीरों को देखकर तो लोग उनकी 12 साल पुरानी तस्वीरों को याद कर रहे हैं जो प्रेगनेंसी के बाद की तस्वीर थी.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]