[xyz-ihs snippet="Telegram"]

सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल रीना रॉय से क्यों मिलती है इस पर बाप शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद किया था बड़ा खुलासा।

फिल्म इंडस्ट्री की शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है। इस दौर में कई आए और कई गए भी। इन्हीं में से एक थीं 70 के दशक की एक्ट्रेस रीना रॉय। एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों में लाइमलाइट से दूर रही हैं लेकिन आज भी लोग उन्हें उनकी खूबसूरती और फिल्मों के लिए याद करते हैं। फिल्मों के साथ-साथ रीना रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती थीं।

nn

एक समय था जब शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा होती थी। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। इतना ही नहीं कहा जाता है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन हो नहीं पाई। धीरे-धीरे लोग शत्रुघ्न और रीना की लव स्टोरी को भूलने लगे कि तभी साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हुई। सोनाक्षी को देखकर सभी को एक बार रीना रॉय की याद आ गई।

nn

Father Shatrughan Sinha himself had made a big revelation on why Sonakshi Sinha looks similar to Reena Roy.

nn

सोनाक्षी सिन्हा के लुक्स रीना रॉय से इस कदर मिलते हैं कि लोगों को लगने लगा था कि सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा पूरी तरह से रीना रॉय से मिलता जुलता है। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं। और अब एक्ट्रेस ने पहली बार सोनाक्षी सिन्हा से मुंह मिलने पर बात की है. एक्ट्रेस ने फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह एक इत्तेफाक है…कभी-कभी ऐसा हो जाता है। उदाहरण के लिए जीतेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वा बहनों की तरह दिखती थीं।

nn

Father Shatrughan Sinha himself had made a big revelation on why Sonakshi Sinha looks similar to Reena Roy.

nn

जाने-माने निर्माता पहलाज निहलानी ने खुलासा किया था कि रीना और शत्रुघ्न सिन्हा भावनात्मक रूप से एक-दूसरे से जुड़े हुए थे। रीना ने अभिनेता को अल्टीमेटम दिया था कि वह 8 दिनों के भीतर उससे शादी करने का मन बना लें, नहीं तो वह किसी और से शादी कर लेगी। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 1982 में एक्ट्रेस पूनम सिन्हा से पहले ही शादी कर ली थी। इस बारे में पहलाज निहलानी ने आगे बताया, शत्रुघ्न उस वक्त फिल्म ‘टेलीफोन’ की शूटिंग कर रहे थे. मैं उसके पास गया और उसे रीना के बारे में बताया। उसने तुरंत रीना को बुलाया और बच्चों की तरह रोने लगा।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]