[xyz-ihs snippet="Telegram"]

सैफ अली खान खुद के पूर्वजों के घर को इतनी भारी कीमत चुका कर किया वापस हासिल, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश…

छोटे नवाब उर्फ ​​सैफ अली खान बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। सैफ अली खान ने अपने अभिनय के दम पर यह नाम और पहचान अर्जित की है। इसके अलावा सैफ पटौदी खानदान के नवाब भी हैं। उनके नाम देश भर में कई आलीशान संपत्तियां हैं। इन्हीं में से एक है पटौदी पैलेस। इसे वापस पाने के लिए सैफ को भारी कीमत चुकानी पड़ी थी।

nn

इस बात का खुलासा खुद अभिनेता सैफ अली खान ने बताया कि नवाब होने के बाद भी उन्हें पटौदी पैलेस को पाने के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ी थी. सैफ के मुताबिक पिता मंसूर अली खान पटौदी के निधन के बाद पटौदी पैलेस को नीमराना होटल्स को किराए पर दे दिया गया था। जिसमें अमरनाथ और फ्रांसीसी होटल चलाते थे। इसके बाद फ्रेंच की मौत के बाद नीमराना ने पटौदी पैलेस को वापस लेने के लिए सैफ से बात की।

nn

जिसे सुनकर सैफ मान गए। लेकिन नीमराना ने सैफ के सामने शर्त रखी कि इसके लिए उन्हें नीमराना को एक कीमत चुकानी होगी। सैफ को यह अजीब लगा क्योंकि उन्हें उस संपत्ति की कीमत चुकाने के लिए कहा गया था जिसके वह मालिक थे। इसके बावजूद सैफ ने बिना किसी झंझट के नीमराना को पैसे दे दिए। सैफ के मुताबिक यह महल उनके पुरखों की संपत्ति है, जिसके लिए उन्हें कोई भी कीमत चुकानी पड़ती।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]