[xyz-ihs snippet="Telegram"]

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने साड़ी उतार कर अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर…

भोजपुरी की दुनिया में वैसे तो काफी हॉट जोड़ियां दिखाई देती है जिसको देखने के लिए दर्शक भी काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी का एक अलग ही जलवा देखने को मिलता है लोगों के बीच इस जोड़ी की दीवानगी काफी अधिक है जब भी इन दोनों का कोई भोजपुरी गाना या फिर कोई भोजपुरी एल्बम सामने आती है तो लोग उसे तुरंत देखने लग जाते हैं. 

nn

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री का जलवा देश के कोने में फैला हुआ है वही सिल्वर स्क्रीन पर जब भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आते हैं तो देखने वालों को तो यही लगता है की रियल लाइफ में यह दोनों पति-पत्नी है जब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अक्षरा सिंह की हॉट अदाओं का जादू देखने को मिल रहा है. 

nn

दरअसल इस समय अक्षरा सिंह और अनिल स्मार्ट का एक भोजपुरी गाना खोले राजा जी ब्लाउज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में देखा जा सकता है कि अनिल अपनी हदें पार करते हुए अक्षरा सिंह के पास जा रहे हैं और उन्होंने अक्षरा सिंह का ब्लाउज खोल दिया है दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. देखिए यह वीडियो-

nn

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]