[xyz-ihs snippet="Telegram"]

परिणीति चोपड़ा के पिता दामाद के साथ निभाते दिखे सारी रस्में, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो…

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पति-पत्नी के रिश्ते में हैं। भले ही इस कपल की शादी को खत्म हुए दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन इनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चा अभी भी जारी है. सोशल मीडिया पर लगातार शादी के अनदेखे वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच रागनीति की शादी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस के पिता शादी की रस्में निभा रहे हैं.

nn

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Video

nn

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में सात फेरे लिए। अब इस शादी का एक बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा दामाद के साथ रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। शादी के मंडप पर बैठे राघव चड्ढा।

nn

nn

वीडियो के अलावा युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने जोड़े के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इस तस्वीर में आदित्य परिणीति और राघव के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा- ‘आप दोनों को हार्दिक बधाई. मैं आपके जीवन भर खुशियों, अच्छे स्वास्थ्य और प्यार की कामना करता हूं।

nn

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Photos

nn

nn

nn

सोमवार को राघव अपनी दुल्हन को दिल्ली स्थित अपने घर ले गया। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. नई दुल्हन के स्वागत के लिए राघव के घर को खूबसूरती से सजाया गया था। इस मौके पर एक्ट्रेस ग्रीन कलर का सूट पहने नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने गले में मंगलसूत्र, मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ियां पहनी हुई थीं। उदयपुर में शादी के बाद कपल का रिसेप्शन 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में होने वाला है।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]