[xyz-ihs snippet="Telegram"]

नीता अंबानी पीती है हर रोज दुनिया की सबसे महंगी चाय एक कप चाय की कीमत है 3 लाख रु जाने चाय की खासियत।

मुकेश अंबानी को तो आप लोग बखूबी जानते ही हैं वह देश ही नहीं बल्कि एशिया की भी अमीर व्यक्तियों में आते हैं वही अंबानी अक्सर ही अपनी शानो शौकत को लेकर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं और यही वजह है कि अक्सर केस अंबानी की बातें की जाती रही वही बात करें अगर उनके परिवार के सदस्यों की तो वह भी अक्सर ही मुकेश अंबानी की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं! इस बार मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के कारण चर्चा का विषय बन रहे हैं!आर्टिकल के माध्यम से नीता अंबानी के महंगे महंगे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं!

nn

जैसा कि आप लोग जानते हैं नीता अंबानी ने दुनिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के साथ शादी की है जिसके चलते आज उनके पास हर एक वो चीज है! जो किसी ने सपनों में भी नहीं सोची होगी! वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी अपनी दिन की शुरुआत 40 लाख की लिपस्टिक से करती है 30 लाख रुपए की चाय पीते हैं तो चलिए आज हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी जानकारी देते हैं!

nn

जैसे कि आप लोग अपने दिन की शुरुआत चाय से करते हैं वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अपने दिन की शुरुआत जैसे ही करती हैं लेकिन एक आदमी तो चाय पीता है 10 से 15 रुपए प्रति कप लेकिन आम आदमी यह नहीं सोच सकता कि नीता अंबानी किस तरह की चाय पीना पसंद करती हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत करीब 30 लाख और आपको बता दें कि जिस कप में नीता अंबानी चाय पीती है वह नेरिटिक कप है जो जापान का सबसे पुराना टेबलवेयर ब्रांड है!

nn

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नेरिटिक टेबल वेयर 50 टुकड़ों के सेट में आता है और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस कप में सोने के रिंग होते हैं जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए है ऐसे कब की कीमत करीब 30 लाख है! अब तो आप नीता अंबानी के शौक के बारे में सोच कर हैरान हो गए होंगे लेकिन आपको बता दें कि यह तो अभी कुछ नहीं नीता अंबानी का एक और शौक है जिसके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं!

nn

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी को लग्जरी हैंडबैग का भी काफी शौक है बता दें कि दुनिया में शायद ही कोई महंगा ब्रांड हो जो नीता अंबानी के पास ना हुआ हो हैंडबैग में नीता को हमर्स, चैनल, गोयार्ड और जिमी चू कैरी भी काफी पसंद है! लग्जरी हैंडबैग्स की शुरुआती कीमत 3 से 4 लाख रुपये से शुरू होती है!

nn

वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को लग्जरी बैग और महंगे महंगे जूतों का भी बेहद शौक हैं नीता अंबानी के पास अल्मोड़ा, जिमी चू, गार्सिया, पेट्रो, मालिन जूते और सैंडल हैं। ये सभी ब्रांड हजारों रुपये से शुरू होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक बार रिलायंस इंडस्ट्रीज का मालिक अपने जूते पहन लेता है, तो वह फिर कभी ऐसा नहीं करता है!

nn

तो अब तो आप लोगों को मालूम हो गया होगा कि नीता अंबानी के शौक कितने बड़े हैं! नीता अंबानी हमेशा ही महंगी महंगी चीजों की ओर आकर्षित होती है! वही आपको बता दें कि नीता अंबानी भी अपने दिन की शुरुआत आम आदमी की तरह एक कप चाय ऐसे ही करती है लेकिन आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि आम आदमी की एक कप चाय की कीमत तो 10 से ₹15 की ही होती है लेकिन नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत 3 लाख होती है! और साथ ही बता दें कि नीता अंबानी जो लिपस्टिक लगाती है उसकी कीमत 4लाख रुपए होती है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]