[xyz-ihs snippet="Telegram"]

दिल्ली मेट्रो का अश्लीलता भरा वीडियो हुआ वायरल लड़के-लड़की ने पार की सारी हदें।

हाल ही में दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया और देशभर में सुर्खियों में रही थी. जिसका मुख्य कारण यह था कि कुछ लोग मेट्रो में अजीबो-गरीब और अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे थे। फिलहाल दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इसे लेकर सख्ती दिखाई है और मेट्रो में गश्त के लिए एक उड़न दस्ता तैयार किया है. इसके बावजूद अश्लील और घिनौनी हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

nn

हाल ही में दिल्ली मेट्रो के एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. जिसमें एक कपल ने एक बार फिर अपनी अश्लील हरकतों से दिल्ली मेट्रो को शर्मसार कर दिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं. कई यूजर्स ने इस पर मजे लिए हैं और अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं.

nn

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. जिसे ट्विटर पर @SonOfChaudhary नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एक जोड़ा दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठा नजर आ रहा है. जिस दौरान लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद में सिर रखकर लेटी हुई नजर आ रही है. इस दौरान वे काफी देर तक एक-दूसरे को लिप-लॉक करते नजर आए। जिसके बाद उन्होंने कुछ रोमांटिक बातें की और फिर से एक-दूसरे को किस करने में व्यस्त हो गए।

nn

metro

nn

हैरानी की बात ये थी कि ऐसा करते वक्त वो मेट्रो में अकेले नहीं बैठे थे. कई लोगों की भीड़ के बीच ये कपल बेबाकी से अश्लील हरकतें कर दिल्ली मेट्रो को बदनाम करता नजर आया. वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर्स ने डीएमआरसी पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए कमेंट किया और लिखा, ‘क्या आप जाग रहे हैं?’ एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस देकर उसकी जान बचाना भी इस देश में अपराध हो गया है.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा कि देश संकट में है.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]