[xyz-ihs snippet="Telegram"]

तलाक के 6 साल बाद अरबाज की असलियत का किया मलाइका ने खुलासा, कहा: छोटी सी उम्र में किया प्रेग्नेंट….

सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा ने आज बॉलीवुड में अपना काफी अच्छा खासा नाम बना लिया है मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सफलता छैया छैया गाने से मिली थी इस गाने के बाद मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा छा गई थी ऐसे में आपको बता दें आज मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है और इतनी उम्र के होने के बावजूद भी अभिनेत्री का लुक काफी ज्यादा ग्लैमरस है और बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देती है!

nn

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर ही उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोस सामने आती रहती है लेकिन अपनी तस्वीर और वीडियो से ज्यादा अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है! मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था जिसके बाद 2002 में मलाइका अरोड़ा ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अरहान खान रखा गया था हालांकि अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया है जिसके बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है!

nn

यह तो आप सभी लोग जानते हैं मलाइका अरोड़ा पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अर्जुन मलाइका अरोड़ा से उम्र में छोटे भी है लेकिन अर्जुन मलाइका अरोड़ा का ख्याल रखते हैं लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा को लेकर एक बात सामने आ रही है जिसने बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करती थी क्योंकि उनको काम करना काफी ज्यादा अच्छा लगता था!

nn

ऐसे में अब अगर अरबाज खान की बात की जाए तो मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान विदेशी मॉडल जो रानी को डेट कर रहे हैं जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही है सर ही उन्हें एक साथ भी देखा जाता है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]