[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जाने क्यों हरियाणी सुपर डांसर सपना चौधरी अपने बेटे को रखती हैं सोशल मीडिया से दूर, वजह सुन उड़ जाएंगे आपके भी होश…..

सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। सपना चौधरी हरियाणवी संगीत उद्योग की एक लोकप्रिय गायिका और डांसर हैं। सपना का हर एक गाना रिलीज होते ही फैंस का पसंदीदा बन जाता है.

nn

ऐसे में फैन्स सपना की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. सपना अक्सर अपने पति और घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन वह अपने बेटे को इससे दूर रखती हैं.

nn

सपना चौधरी अपने बेटे पोरस की कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, ऐसा बहुत कम देखने को मिला है। वह न तो तीज पर पुत्र पोरस के साथ दिखाई देती है और न ही किसी त्योहार पर।

nn

वहीं जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद इसके पीछे की वजह का खुलासा किया. सपना ने कहा- मैं चाहती हूं कि वह स्पॉटलाइट फ्री और नॉर्मल लाइफ जिएं। साथ ही उन्होंने कहा- वह एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने हम सभी को एक-दूसरे के करीब लाया है और मैं उनके लिए सिर्फ बेस्ट चाहती हूं.

nn

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने साल 2020 में हरियाणवी सिंगर वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही सपना चौधरी मां बन गईं। मां बनने के काफी समय बाद सपना चौधरी ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को इसकी जानकारी दी.

nn

सपना चौधरी फैंस के बीच अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह सार्वजनिक मंच पर अपने निजी जीवन के बारे में चर्चा करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती है, यही वजह है कि वह अपने प्रशंसकों के बीच देसी क्वीन के रूप में भी प्रसिद्ध है। सपना के फैंस उनके हर नए गाने की खूब तारीफ करते नजर आते हैं.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]