[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जाने क्यों विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने आजतक शादी नही की।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से की थी। इसके बाद एक्टर को फिल्म ‘बॉर्डर’ में काम करने का मौका मिला और उनकी किस्मत चमक गई।

nn

इसके बाद एक्टर ने कई शानदार फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. अपने काम के अलावा अक्षय अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे। बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे और जब ऐसा नहीं हुआ तो एक्टर ने आज तक शादी नहीं की है. लेकिन यह रद्द हो गया. इसके बाद इस अभिनेता ने आज तक किसी से शादी नहीं की। अक्षय खन्ना आज तक कुंवारे हैं। आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

nn

दरअसल, करिश्मा कपूर के पिता चाहते थे कि उनकी शादी अक्षय खन्ना से हो। इसके लिए रणधीर कपूर ने अक्षय के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी विनोद खन्ना के घर भेजा था। लेकिन तब करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं. जिनका करियर लगातार ऊंचाइयां छू रहा था.

nn

ऐसे में उनकी मां बबीता कपूर नहीं चाहती थीं कि करिश्मा शादी के बंधन में बंधकर अपना टॉप करियर बर्बाद कर लें। इसलिए दोनों की शादी होते-होते रह गई. ऐसी भी खबरें थीं कि अक्षय खन्ना करिश्मा कपूर से बेहद प्यार करते थे। लेकिन उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस से इस बात का इजहार नहीं किया.

nn

एक इंटरव्यू में जब अक्षय से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अकेले रहना पसंद है और वह लंबे समय तक किसी रिश्ते में नहीं रह सकते। आपको बता दें कि अक्षय खन्ना ने सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि विलेन के तौर पर भी फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है। आखिरी बार एक्टर अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आए थे।

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]