[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब स्मिता पटेल अमिताभ बच्चन के साथ ये बोल्ड सीन कर रात भर रोती रही, जाने ऐसा क्या कांड कर किया बिग बी ने……

फिल्म नमक हलाल तो आप लोगों ने देखी ही होगी जिसमें अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल दिखाई दिए और ऐसा भी बताया जाता है कि इस फिल्म में एक गाने की शूटिंग के बाद अभिनेत्री स्मिता पाटील सारी रात रोइ थी! जैसा कि आपको मालूम होगा कि अमिताभ बच्चन आज भी अपने डायलॉग पर एक्टिंग की वजह से काफी ज्यादा लोकप्रिय है! लेकिन ऐसे में हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं वह गाना काफी चर्चा में रहा है!

nn

दरअसल, आज रपट जाए तो हमें ना उठाइए यह गाना आप लोगों ने सुना होगा और काफी फेमस गाना है वही यह गाना अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल के ऊपर ही फिल्माया गया है यह ऐसा भी गाना है जिसको लोगों ने काफी पसंद किया और आज भी लोग इस गाने को काफी पसंद करते हैं! लेकिन इस गाने को फिल्म आने के बाद अभिनेत्री सारी रात रोते रोते गुजार दी थी और उसके अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को एहसास हो गया था कि स्मिता पाटिल उस सीन की वजह से काफी दुखी हुई है!

nn

वही इस कारण से उन्होंने अभिनेत्री को इस बारे में समझाया कि यह तो बस एक फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड थी और इसी वजह से उनको ऐसा ही करना पड़ गया था जिसके बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल को अमिताभ बच्चन का व्यवहार काफी ज्यादा अच्छा भी लगा था और उनको एहसास होने लगा था कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है और उन्होंने अगले दिन इस फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी!

nn

वही ऐसे में इसके बाद यह भी कहा जाता है कि स्मिता पाटिल और अमिताभ बच्चन के बीच की इस फिल्म के बाद काफी अच्छी हो गई थी और इसके बाद दोनों काफी गहरी दोस्ती फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट हो गया था तो उसे एक रात पहले ही अभिनेता स्मिता पाटिल को भी एहसास हो गया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है और उन्होंने इस बारे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पूछा भी था!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]