[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब शादीशुदा बेटी श्वेता और ऋतिक को रंगेहाथों हालत में अमिताभ बच्चन ने पकड़ा, गुस्से में उठाया यह बड़ा कदम …..

अभिनेता रितिक रोशन के बारे में तो हर कोई जानता ही होगा वही वह बॉलीवुड के फेमस अभिनेता है लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि रितिक रोशन का सुजैन खान से शादी करने के बाद भी अफेयर रहा है? जी हां अभिनेता के कई अभिनेत्रियों के साथ नाम भी जुड़ चुके हैं जिनमें करीना कपूर से लेकर बारबरा तक के नाम शामिल हैं! लेकिन क्या सब लोग यह जानते हैं कि एक समय पर ऋतिक रोशन बॉलीवुड की महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के भी काफी करीब थे और इन खबरों ने एक समय पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी थी लेकिन एक बार फिर से यह खबर आज हम आपको बताने वाले हैं! वही दोनों को दूर करने के लिए अमिताभ बच्चन को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी!

nn

रिपोर्ट की मानें तो रितिक रोशन और श्वेता बच्चन के रिश्ते की शुरुआत उस समय हुई थी जब किसी घटना के चलते एक बार अभिनेता को चोट लग गई थी और श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ रितिक रोशन को देखने के लिए उनके घर पर गई हुई थी! जिसके बाद कई बार अभिषेक के नहीं रहने पर श्वेता बच्चन अकेले ही अभिनेता से मिलने के लिए पहुंच गई! उसी दौरान दोनों एक दूसरे की कभी भी आ गए थे और ऐसे में श्वेता भी शादीशुदा होने के बावजूद भी रितिक रोशन को पसंद करने लग गई!

nn

अब हाल ही में खबरें ऐसी भी सामने आई थी कि श्वेता बच्चन दिल्ली से मुंबई स्विफ्ट हो गई! जिसको लेकर ऐसा भी कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन अभिनेता रितिक रोशन के साथ और भी समय गुजारने के लिए अपने बच्चों और पति को छोड़कर मुंबई आ गई है और इस खबर ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया था और हर कोई श्वेता बच्चन के अफेयर की बातें करने लग गया! ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बेटी की जिंदगी बचाने के लिए एक तरकीब अपना ली!

nn

जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन ने रितिक रोशन के साथ अपने रिश्ते ही खत्म कर दिए और उनसे मिलना जुलना ही बंद कर दिया साथ ही सविता बच्चन को भी सख्ती के साथ उनके पास नहीं जाने के लिए कह दिया गया ऐसे में श्वेता भी अभिनेता से नहीं मिल पाई तो वहीं दूसरी ओर मीडिया में यह खबर फैला दी कि श्वेता बच्चन केवल अपने फैशन डिजाइनिंग कोर्स को पूरा करने के लिए आई है! क्योंकि वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती है यह तो सभी जानते हैं इन सभी बातों की पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन इस समय इन खबरों का बाजार काफी ज्यादा गर्म है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]