[xyz-ihs snippet="Telegram"]

जब करिश्मा कपूर के साथ सुनील शेट्टी ने फिल्म के सेट पर किया ये कांड, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा….

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर की करिश्मा ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ काम करने के बाद अपनी एक ऐसी पहचान बना ली है जिसे पूरे विश्व में जाना जाता है ऐसे में अगर करिश्मा कपूर की खूबसूरती की बात करें तो वह इतनी ज्यादा है कि हर कोई उन पर दिल हार बैठता है!

nn

अब अगर हम बात करें करिश्मा कपूर के पर्सनल जिंदगी की तो हम आपको बता दें उन्होंने देश के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी हालांकि दोनों के रिश्ते में दरार आने के कारण उन दोनों ने एक दूसरे से अलग होना काफी अच्छा समझा जी हम आपको बता दे करिश्मा कपूर संजय कपूर का तलाक हो चुका है दोनों अलग रह रहे हैं दोनों के दो बच्चे जो करिश्मा कपूर के साथ ही रहते हैं!

nn

हाल ही में करिश्मा कपूर को लेकर एक बात सामने आ रही है जिसमें सुनील शेट्टी का नाम शामिल है! एक बार करिश्मा कपूर ने बताया था कि मैं अपने दोस्त के साथ एक फिल्म कर रही थी लेकिन वहां पर एक बूढ़े किशन के आदमी बैठे हुए थे जो धोती कुर्ता मेरे और मेरे दोस्त सुनील शेट्टी के पास उनके कानों में कुछ कहता है कि थोड़ी देर में मुझसे आकर बात करना!

nn

लेकिन जब करिश्मा कपूर उनके पास जाकर बात करती है तो उसी दौरान करिश्मा कपूर से बिना पूछे उनकी फोटो क्लिक कर ली जाती है यह फोटो क्लिक तब हुई थी तब वह आदमी करिश्मा कपूर के चेहरे पर इधर-उधर हाथ लगा लेकिन यह हरकत करिश्मा कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी फिर जब यह बात वह सुनील शेट्टी को बताते हैं तो तब जाकर यह पता चलता है कि यह सिर्फ एक मजाक था और सब हंसी मजाक के मूड में थे!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]