[xyz-ihs snippet="Telegram"]

करीना के ब्लाउज ने दिया धोका, सालों की कमाई इज़्जत की उड़ी धज्जियां, देखें फोटो…..

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान को आज पूरी दुनिया जानती है अभिनेत्री अपनी ड्रेसेस सेन्स के लिए जानी जाती हैं हमेशा ही करीना कपूर अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में सफल हो जाती है कई बार तो उन्हें उनकी ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ गया है!

nn

आपको बता दे करीना कपूर कई बार अपने आउटफिट के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और मोमेंट का शिकार हो गई थी ऐसी घटना करीना कपूर के साथ एक बार हुई थी जब वह खूबसूरत साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची दरअसल, आखिरी मौके पर इस साड़ी के साथ कैरी किए गए ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया!

nn

n

n

nn

nकरीना कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कहा जाता है क्योंकि उन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद अपना काफी बुरा ना मानना है वैसे मैं आपको बता दें इन दिनों करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है क्योंकि एक इवेंट के दौरान करीना कपूर को उप्स मोमेंट का शिकार होते देखा गया है!

nn

दरअसल करीना कपूर अपने एक इवेंट में टीम के साथ गई थी जहां उनका लुक जबरदस्त लग रहा था पिपरा जी भी उनके लुक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े लेकिन जैसे ही उन की नजर उनके पीछे ब्लाउज पर पड़ी! तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी हालांकि सेफ्टीपिन के कारण उन्होंने अपने आप को बचा लिया था!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]