[xyz-ihs snippet="Telegram"]

इतनी सालो बाद पूरी बदल गयी है जयाप्रदा, सामने आई अनदेखी तस्वीरें…..!

Jayaprada Photos : 80 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों पर नजर डालें तो एक नाम उभरकर सामने आता है और वह है अभिनेत्री जयाप्रदा का…. जया प्रदा (Jayaprada) बॉलीवुड इंडस्ट्री की की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी हैं इतना ही नहीं जया प्रदा बॉलीवुड की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने एक हिट अभिनेत्री होने के बाद राजनीति में भी सफल पारी खेली।

nn

जया प्रदा का जन्म

nn

जया का जन्म 3 अप्रैल 1962 को आंध्र प्रदेश में हुआ था बचपन से डांस की दीवानी रही जया को डांस के कारण महज 12 साल की उम्र में फिल्म में काम करने का मौका मिला! फिल्मों में उनका सफर बतौर बाल कलाकार शुरू हुआ बताया जाता है कि अपनी पहली फिल्म के लिए जया को मात्र 10 रुपए फीस मिली थी बहुत ही कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम ललिता रानी था लेकिन फिल्मों में उन्हें प्रसिद्धि जया प्रदा के नाम से मिली!

nn

जया प्रदा की फिल्म

nn

जया प्रदा बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहीं। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में की, जिनमें ‘सरगम’, ‘मां’, ‘घर घर की कहानी’, ‘तूफान’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘संजोग’, ‘मुद्दत’, ‘सिंदूर’, ‘जबरदस्त’, ‘जख्मी’, ‘गंगा तेरे देश में’, ‘कामचोर’, ‘आवाज’, ‘पाताल भैरवी’, ‘सपनों का मंदिर’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। जयाप्रदा ने अपनी शानदार अदाकारी और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

nn

jaya

nn

बदल गया जया प्रदा का लुक

nn

वहीं आपको बता दें कि जया प्रदा का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है। उनकी कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कभी वह रियलिटी शो का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं, तो कभी वह बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं।

nn

लोगो ने किये कमेंट

nn

अभिनेत्री जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ‘क्या सच में ये आप हैं। आप तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा कि ‘आप एकदम अप्सरा जैसी दिखती हैं।’

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]