[xyz-ihs snippet="Telegram"]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेंगे तलाक?जाने क्या है पूरा माजरा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी चर्चित सितारे हैं. वही यह दोनों ऐसी कपल है जिन्होंने पहले लव चलाया है और उसके बाद शादी करने का फैसला लिया है और इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है. वही शादी करने के 6 महीने के बाद ही इन दोनों को माता-पिता सुख भी प्राप्त हुआ 2023 में इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंदीदा रही है लेकिन अब हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते में दरार भी आ गई है और दोनों एक दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं चाहते तो लिए आपको बताते हैं आखिरकार ऐसी क्या वजह हो गई है जो एक दूसरे का चेहरा दोनों देखना पसंद नहीं कर रहे?

nn

खबरों के अनुसार तो ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच दरार पैदा हो चुकी है इसका नजारा हाल ही में अंबानी परिवार की महफिल में भी देखने को मिल चुका है जब अंबानी परिवार के घर पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था जहां पर आलिया भट्ट अकेले ही पहुंच चुकी थी जिस किसी ने भी वहां पर रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के साथ नहीं देखा हर कोई तरह-तरह की बना रहा था इस बात को लेकर कान्हा खुशी भी चल रही थी कि दोनों के रिश्ते में कुछ हुआ है.

nn

जानकारी तो ऐसी मिल रही है कि दोनों जल्द ही अपने रास्ते भी अलग करने वाले हैं सभी लोगों को इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा लेकिन बता दे कि अंबानी परिवार के घर पर जब आलिया भट्ट को लोगों ने अकेला ही देखा तो सभी लोग यहां तक बात करने लग गए कि जल्द ही दोनों अलग होने का ऐलान भी कर सकते हैं लेकिन आपको बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में जो कुछ बातें भी कहीं जा रही हैं दरअसल यह पूरी तरीके से झूठ है क्योंकि रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में इन दिनों काफी ज्यादा व्यस्त है और यही वजह है कि वह अंबानी परिवार के घर आयोजित पार्टी में आलिया भट्ट के साथ नहीं आए हैं.

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]