[xyz-ihs snippet="Telegram"]

अजय देवगन की लाडली बेटी विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ कर रही है ये घिनौना काम, इंटरनेट पर वीडियो ने खोली पोल….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के बच्चे हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं और अब हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी वायरल हो रही है क्योंकि उनका एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है जिसके चलते उनको लोगों की सुननी पड़ रही है वहीं अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस भी उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन कई बार अभिनेत्री कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं जिसकी वजह से उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है!

nn

nn

वहीं अब ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है जिसमें वह अपने कुछ दोस्तों के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है कि लड़की में तुमको दिखाऊंगी की कैसे ट्वेर्क करना है वह भी फ्री में! हल्दी फ्रेंड्स को उनकी यह पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है और अभिनेत्री को नेगेटिव कमेंट का सामना भी करना पड़ रहा है!

nn

nn

वही इससे पहले भी न्यासा देवगन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था जिसमें अभिनेत्रियों ने लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और इस ड्रेस में वह काफी ज्यादा बोल्ड भी नजर आ रही थी उनकी ड्रेस पर भी लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया आई! जहां कुछ नहीं लिखा था कि इस ड्रेस में वह अपनी मां की तरह लग रही है तो वहीं कोई लोगों का कहना था कि वह अपनी मां की कार्बन कॉपी है!

Leave a Comment

[xyz-ihs snippet="Telegram"]